Himachal Cabinet Meeting- सुक्खू कैबिनेट की बैठक आज, होम स्टे और वन मित्र भर्ती पर हो सकता है निर्णय

राज्य ब्यूरो, शिमला। लंबे समय से वन मित्र भर्ती का मामला अटका हुआ है। अब सरकार ने उच्च न्यायालय के निर्देशों के बाद 10 अंक की शर्त को हटाने का मन बना लिया है। मंगलवार दोपहर 12 बजे शिमला स्थित राज्य सचिवालय में होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक (Cabine

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, शिमला। लंबे समय से वन मित्र भर्ती का मामला अटका हुआ है। अब सरकार ने उच्च न्यायालय के निर्देशों के बाद 10 अंक की शर्त को हटाने का मन बना लिया है। मंगलवार दोपहर 12 बजे शिमला स्थित राज्य सचिवालय में होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक (Cabinet Meeting) के लिए 21 एजेंडा आइटम कैबिनेट शाखा के पास पहुंच गए हैं। सुक्खू सरकार की मंत्रिमंडल बैठक में कई विभागों के पदों की रिक्तियां भरने पर भी निर्णय हो सकता है।

मंत्रिमंडल बैठक में इन मुद्दों पर हो सकता है फैसला

एजेंडा में कई महत्वपूर्ण विषय हैं, जिसमें होम स्टे नीति भी है। इसमें होम स्टे संचालकों को नि:शुल्क बिजली-पानी के दायरे से बाहर करने के साथ उन्हें कमरों के किराये तय करने की छूट मिल सकती है। वन मित्र भर्ती के नियम भी तय हो सकते हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

गृह मंत्रालय ने बढ़ाया तस्लीमा नसरीन का रेसिडेंस परमिट

News Flash 22 अक्टूबर 2024

गृह मंत्रालय ने बढ़ाया तस्लीमा नसरीन का रेसिडेंस परमिट

Subscribe US Now